होम मनोरंजन शिल्पा शेट्टी को लगी 2 करोड़ रुपए की चपत

शिल्पा शेट्टी को लगी 2 करोड़ रुपए की चपत

55
0

सुपर डांसर शो के जज की कुर्सी से गायब हैं एक्ट्रेस
अश्लील वीडियो मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी टीवी के पॉपुलर डांस रियल्टी शो ‘सुपर डांसर 4Ó में दिखाई नहीं दे रहीं. शिल्पा शेट्टी इस शो को गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ शो का जज करती थीं. वो इनमें सबसे महंगी जज थी. लेकिन राज की गिरफ्तारी के बाद से वो गायब हैं जिसकी वजह से उन्हें अच्छी खासी चपत लगी है.रिपोर्ट की माने तो सुपर डांसर 4 से गायब हुई शिल्पा शेट्टी को अब इसका नुकसान होना शुरू हो गया है. शिल्पा को इसकी वजह से 2 करोड़ रुपए के लॉस का अनुमान हैं. इस शो को जज करने के लिए शिल्पा शेट्टी हर एपिसोड के 18-20 लाख रुपए फीस लेती थीं. इस शो के हर हफ्ते दो एपिसोड प्रसारित होते हैं, लेकिन पिछले चार एपिसोड से वो सेट पर नहीं जा रही है, लेकिन कहते हैं कि ‘शो मस्ट गो ऑनÓ, इसी तर्ज पर मेकर्स उनकी जगह गेस्ट इनवाइट कर रहे हैं.
पिछले वीकेंड पर उनकी जगह शो में करिश्मा कपूर दिखाई दीं थी वहीं इस वीकेंड में रितेश देशमुख और जेनेलिया को उनकी कुर्सी पर देखा गया था. इन कुछ हफ्तों की गैरमौजूदगी में उनको 2 करोड़ रुपए का नुकसान हो चुका है.
शिल्पा शो में नहीं दिख रही हैं, जिसके बाद अफवाहों का बाजार भी गर्म होने लगा. कहा गया कि उन्होंने शो छोड़ दिया है. हालांकि इस बारे में मेकर्स की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. वहीं कहा ये भी जा रहा है कि राज कुंद्रा केस शांत होने पर करीब एक महीने में शूटिंग ज्वाइन कर सकती हैं., क्योंकि चैनल ने भी उन्हें हटाए जाने को लेकर कुछ फैसला नहीं लिया है. राज कुंद्रा को 9 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. उन पर अश्लील वीडियो बनाने और एप पर अपलोड करने का आरोप है. पुलिस का कहना है कि राज के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं. पुलिस इस मामले में शिल्पा शेट्टी की भूमिका को लेकर भी जांच कर रही है.

पिछला लेखकुश्ती में रवि दहिया और दीपक पुनिया का शानदार आगाज
अगला लेखहनी सिंह की पत्नी ने लगाए कई गंभीर आरोप

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here