होम मनोरंजन बिग बॉस : सिर्फ पैसों के लिए गई थीं रिमी सेन

बिग बॉस : सिर्फ पैसों के लिए गई थीं रिमी सेन

94
0

बिग बॉस फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आ गई हैं. ये शो वूट एप पर 8 अगस्त से शुरु हो रहा है. ऐसे में लोग शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, इस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के नाम से भी पर्दा हट चुका है. इस शो में अलग-अलग क्षेत्रों की पॉपुलर हस्तियों को बुलाया जाता है. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस भी इसका हिस्सा रह चुकी हैं. इन्हीं में एक एक नाम था रिमी सेन का. लेकिन वो इसमें कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी. पिछले दिनों रिमी ने खुलासा किया था कि वो इस शो का हिस्सा सिर्फ पैसों के लिए बनीं थीं.
रिमी सेन बिग बॉस 9 में नजर आईं थीं. इस शो में रिमी ने तकरीबन 50 दिनों का वक्त गुजारा था. रिमी इस घर में रहीं तो लेकिन वो ज्यादा दिखाई नहीं दी. कई बार शो के होस्ट सलमान ने भी ये बात उठाई कि उनका शो में इंटरेस्ट भी नहीं दिखाई दिया. लेकिन फिर भी रिमी को इससे अच्छी खासी कमाई हुई थी.
बिग बॉस का हिस्सा बनने के सवाल पर रिमी ने कहा, देखिए जीवन में कुछ चीज़े हम नाम के लिए करते हैं और कुछ पैसों के लिए करते हैं. मैंने बिग बॉस केवल पैसों के लिए किया था. बिग बॉस मेकर्स ने मुझे 49 दिनों के लिए तकरीबन 2.25 करोड़ रुपए दिए थे और इतने कम समय के लिए कोई भी इतनी बड़ी रकम ऑफर नहीं करता इसलिए मैं बिग बॉस के घर में जाने के लिए राजी हो गई थी.
रिमी ने आगे बिग बॉस के कॉन्सेप्ट पर बात करते हुए कहा, लोग अक्सर इसके कॉन्सेप्ट को समझने में गलती कर देते हैं. ये आपकी छुपी हुई पर्सनालिटी बाहर निकालता है. हर किसी के अंदर एक खराब शख्स छुपा हुआ होता है और यहां टास्क के जरिए आपकी पर्सनालिटी की निगेटिव साइड को बाहर लाने की कोशिश की जाती है. रिमी ने ‘हंगामाÓ और ‘धूमÓ जैसी फिल्मों में काम किया है. लेकिन वो पिछले काफी समय से स्क्रीन से गायब हैं.

पिछला लेखधोनी के ट्विटर से हटा ब्लू टिक
अगला लेख‘इंडियन आइडल 12’ में छत्तीसगढ़ के सहदेव की धांसू एंट्री…

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here