होम मनोरंजन ‘बालिका वधू 2’ से जुड़ी अविका गोर लेकिन नहीं होंगी शो का...

‘बालिका वधू 2’ से जुड़ी अविका गोर लेकिन नहीं होंगी शो का हिस्सा

131
0

एक्ट्रेस अविका गोर बालिका वधू में यंग आनंदी का किरदार निभाकर काफी पॉपुलर हुईं. एक दशक से ज्यादा समय हो गया है और अविका गोर बालिका वधू के दूसरे सीजन के साथ जुडऩे के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह पुरानी और नई ऑडियंस को ध्यान खींचने के लिए अलग-अलग प्लेटफार्मों पर शो को अपना सपोर्ट देती नजर आएंगी.
अविका गोर ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, मैं लोगों को नया सीजन देखने के लिए कहूंगी क्योंकि यह पहले वाले से काफी मिलता-जुलता है. मेरे पास बालिक वधू के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है… इसने मेरी जिंदगी बदल दी. इसलिए, जब मुझसे छोटे तरीके से शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया, तो मैंने इस अवसर को स्वीकार किया.
नहीं हुआ रोल ऑफर
अविका अब बड़ी हो चुकी है और साउथ इंडस्ट्री में काम करने में बिजी है. उन्होंने टीवी से ब्रेक ले लिया है. उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें बड़ी आनंदी की भूमिका निभाने का ऑफर किया गया था? इसके जवाब में वह कहती है, हे भगवान! मुझे बालिका वधू 2 में बड़ी आनंदी का किरदार निभाना अच्छा लगता. मैं इसे जरूर करती.
अविका ने आगे कहा, क्यों नहीं? एक कलाकार के तौर पर शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है. अगर निर्माताओं ने मुझे रोल का ऑफर किया होता, तो मुझे यकीन है कि मेरी आंखों में आंसू होंगे और मेरे होठों पर मुस्कान होगी, और मैं निश्चित रूप से इसका हिस्सा बनना चाहूंगी. मैं इसे किरदार को निभाना पसंद करती, लेकिन दुर्भाग्य से, साउथ में मेरी बहुत सारी कमिटमेंट्स हैं. इसलिए, यह व्यावहारिक रूप से संभव नहीं है.

पिछला लेखद कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट होंगे अक्षय कुमार
अगला लेखटोक्यो ओलंपिक में भारत का अब तक का सफर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here