होम मनोरंजन पुरुष हॉकी टीम ने जीता ब्रॉन्ज, शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार...

पुरुष हॉकी टीम ने जीता ब्रॉन्ज, शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार तक सेलेब्स ने किया चीयर

91
0

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने जर्मनी को 5-4 से हराकर कांस्य पदक जीत लिया है. भारतीय टीम की इस ऐतिहासित जीत पर पूरे देश की आखें गर्व से लाल है. सभी इस टीम को खूब बधाईयां दे रहे हैं और पीठ थपथपा रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी किसी से पीछे नहीं हैं और टीम की जीत पर सीना चौड़ा कर शुभकामनाएं दे रहे हैं. यहां देखिए बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन:
शाहरुख खान: हॉकी कोच का शानदार किरदार परदे पर उकेर चुके किंग खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वाह!! भारतीय पुरुष हॉकी टीम को बधाई. अपने चरम पर सामर्थ्य और कौशल. क्या शानदार मैच रहा.’
अक्षय कुमार: इतिहास रचने के लिए टीम इंडिया को बधाई! 41 सालों बाद ओलंपिक मेडल! क्या मैच रहा, क्या कमबैक किया!
अनिल कपूर: शानदार जीत.. काश मेरे पिता आज जीवित होते और इस ऐतिहासिक दिन को अपनी आंखों से देखते तो वो बहुत खुश होते.. भारतीय पुरुष हॉकी टीम धन्यवाद.. बहुत बधाईयां!!!
निम्रत कौर: भारतीय पुरुष हॉकी टीम बहुत बधाईयां..
तापसी पन्नू: और ये ब्रॉन्ज
आपको बता दें कि भारतीय हॉकी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जर्मनी को 5-4 के अंतर से हराकर ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम कर लिया है. भारत ने 41 साल बाद ओलंपिक में हॉकी का मेडल जीता है. इस से पहले भारत ने वासुदेवन भास्करन की कप्तानी में 1980 के मॉस्को ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था. भारत के लिए सिमरनजीत सिंह ने दो, हरमनप्रीत सिंह, रुपिंदर पाल सिंह और हार्दिक सिंह ने एक-एक गोल कर इस मैच में टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

पिछला लेखकाजोल के बर्थडे पर पति अजय देवगन ने लिखा खास मैसेज- आप स्पेशल हैं
अगला लेखशिक्षा विभाग के अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित कर्मचारी को जारी हुई अंतिम नोटिस

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here