होम खेल हर्षल पटेल की छोटे से मैच में भी हुई जमकर धुनाई

हर्षल पटेल की छोटे से मैच में भी हुई जमकर धुनाई

29
0

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया, जो महज 8-8 ओवर का था। इस छोटे से मैच में भी हर्षल पटेल की धुनाई हुई। इस मैच में गेंदबाजों पर मार पड़नी ही थी, क्योंकि हर एक बल्लेबाज पहली गेंद से हिट करने की सोच रहा था। हालांकि, अक्षर पटेल ने अपनी क्लास दिखाई। उन्होंने रन भी ज्यादा नहीं दिए और दो खिलाड़ियों को आउट कर दिया।
डेथ ओवर्स स्पेशलिस्ट कहे जा रहे हर्षल पटेल पहले मैच में भी महंगे साबित हुए थे और इस मैच में 2 ओवर कराने के बाद भी वे सबसे ज्यादा महंगे साबित हुए। उन्होंने 32 रन महज 2 ओवर में लुटाए। हर्षल को एक भी विकेट नहीं मिला, लेकिन अक्षर पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दो ओवर में 13 रन दिए और 2 बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया। पहले मैच में भी उनका तोड़ ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजों के पास नहीं था।
हर्षल पटेल ने पहले मैच में 4 ओवर किए थे, जिसमें 49 रन खाए थे। उन्होंने 12.20 के इकॉनमी रेट से रन लुटाए थे। उनके आखिरी के दो ओवर काफी महंगे साबित हुए थे, जो उन्होंने 16वां और 18वां ओवर किया था। इसी वजह से टीम इंडिया को हार मिली थी। भुवनेश्वर कुमार भी 19वें ओवर में 16 रन लुटाकर गए थे। वहीं, अक्षर पटेल ने पहले मैच में 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे। अक्षर अच्छी लय में नजर आ रहे हैं।

पिछला लेखअकाल के दरवाजे पर खड़े हैं 45 देशों के पांच करोड़ लोग
अगला लेखस्कूली शिक्षकों को शिक्षा सत्र के अंत तक पात्रतानुसार मिलेगी पुनर्नियुक्ति

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here