होम खेल पीएम मोदी ने की महिला हॉकी टीम से बात

पीएम मोदी ने की महिला हॉकी टीम से बात

99
0

कहा- रोना बंद कीजिए, आप पर देश को गर्व
नई दिल्ली (एजेंसी)। ‘आप अच्छा खेले हैं, रोना बंद करिए, आपके रोने की आवाज मुझे सुनाई दे रही हैÓ, ये बात पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की महिला हॉकी के होनहारों से बात करते हुए कही. देश के प्रधानमंत्री हर मैच के बाद अपने खिलाडिय़ों से यूं बात करते हुए देखे गए. खुशी हो या गम हर वक्त देश के पीएम उनके बीच रहे, लेकिन आज जब पीएम मोदी ने महिला हॉकी टीम के खिलाडिय़ों से बात की तो मंजर कुछ और था. सभी खिलाड़ी गोल घेरा बनाकर साथी खिलाडिय़ों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर अपने कोच के साथ खड़ी थीं, कुछ खिलाडिय़ों के सुबकने की आवाज भी आ रही थी.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांस्य पदक के लिए ब्रिटेन से हुए मैच के बाद महिला हॉकी खिलाडिय़ों को वीडियो कॉल किया. सभी खिलाड़ी अपने ड्रेसिंग रूम में थे. पीएम मोदी ने सभी खिलाडिय़ों से कहा, “आप सभी बहुत अच्छा खेले. पिछले 5-6 सालों से जो पसीना आपने बहाया हैं, वो सभी में जोश भरा रहा था, आप जो साधना कर रहे थे, आपका पसीना पदक नहीं ला सका लेकिन आपके पसीने ने करोड़ों बेटियों और खिलाडिय़ों को प्रेरणा दी है. मैं टीम के सभी सदस्यों और कोच जोर्ड मरीन को बहुत बधाई देता हूं.”
कप्तान रानी रामपाल ने जवाब में कहा, ‘धन्यवाद सर, बहुत धन्यवाद सर.’ प्रधानमंत्री ने बात को आगे बढ़ते हुए कहा, ‘निराश नहीं होना है, मैं देख रहा था कि नवनीत को आंख में चोट आई है.’ रानी रामपाल ने जवाब दिया, ‘हां सर कल नवनीत को आंख पर चोट लग गई थी, उसको चार स्टिच लगी हैं.’ प्रधानमंत्री ने इस पर दुख जताते हुए पूछा आंख तो ठीक है ना कोई दिक्कत तो नहीं है? इस पर रानी रामपाल ने जवाब दिया, आंख ठीक है सर.

पिछला लेखमनी लांड्रिंग केस में फंसे महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख
अगला लेखजॉनसन एंड जॉनसन ने वैक्सीन की इमरजेंसी इस्तेमाल की मांगी मंजूरी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here