होम खेल पीएम मोदी ने गोल्फ खिलाड़ी अदिती अशोक के प्रदर्शन को सराहा

पीएम मोदी ने गोल्फ खिलाड़ी अदिती अशोक के प्रदर्शन को सराहा

82
0

राष्ट्रपति और खेल मंत्री ने भी की तारीफ
टोक्यो (एजेंसी)। टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारत की 23 साल की महिला गोल्फर अदिति अशोक को हर तरफ से तारीफ मिल रही है. राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने अदिति के प्रदर्शन की प्रशंसा की है. हालांकि, अदिति टोक्यो ओलंपिक में महिलाओं की व्यक्तिगत स्ट्रोक प्ले इवेंट में चौथे स्थान पर रहीं. चौथे और अंतिम राउंड के अंतिम क्षणों में की गई कुछ गलतियां अदिति को पदक से दूर ले गईं. वह तीन राउंड तक पदक की दौड़ में बनी हुई थीं.
चौथा स्थान भी अदिति के लिए हर मायने में सराहनीय कहा जाएगा. अपना दूसरा ओलंपिक खेल रहीं अदिति रियो ओलंपिक में 41वें स्थान पर रही थीं. लेकिन टोक्यो में अदिति ने शुरुआत से ही शानदार प्रदर्शन किया और तीसरे राउंड की समाप्ति तक टॉप-3 में बनी रहीं.
चार राउंड में 15-अंडर स्कोर 269 जुटाने वाली 23 साल की अदिति से पहले यह मुकाम कोई भारतीय हासिल नहीं कर सका है. भारत के लिए खेलों में निशानेबाज अभिनव बिंद्रा, जिमनास्ट दीपा करमाकर और निशानेबाज जॉयदीप कर्माकर ने जो मुकाम हासिल किया है, अदिति का प्रदर्शन हर लिहाज से उससे मेल खाता है.

पिछला लेखअमेरिका ने भारत को वैक्सीन की सिर्फ 75 लाख डोज दी
अगला लेखअदिति अशोक ने चौथे स्थान पर किया फिनिश, गोल्फ में नहीं मिला मेडल

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here