होम खेल कोहली ने भारत के सभी ओलंपिक स्टार्स को दी बधाई

कोहली ने भारत के सभी ओलंपिक स्टार्स को दी बधाई

114
0

कहा- ‘आपने देश के लिए दिया अपना सर्वश्रेष्ठ’
नई दिल्ली (एजेंसी)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाले देश के सभी एथलीटों को शुभकामनाएं दी हैं. साथ हीं कोहली ने कहा कि हारना और जीतना अपनी जगह है लेकिन जो बात सबसे अहम है वो ये कि आपने इन खेलों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी ओलंपिक में शामिल देश के सभी एथलीटों को उनके शानदार खेल के लिए बधाई दी हैं.
कल समाप्त हुए टोक्यो ओलंपिक में भारत ने एक गोल्ड, दो सिल्वर और चार ब्रॉन्ज मेडल मिलाकर कुल सात पदक अपने नाम किए हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर अपने बधाई संदेश में लिखा, टोक्यो ओलंपिक के विजताओं के साथ साथ इन खेलों में देश की ओर से हिस्सा लेने वाले हमारे सभी एथलीटों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई. हार और जीत खेल का हिस्सा है, लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि आपने इन खेलों में देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. हमें आप सभी पर गर्व है. साथ ही मैं आपको भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं देता हूं. जय हिंद.
बता दें कि, टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के दौरे पर हैं. दोनों ही टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच कल पांचवे दिन बारिश के चलते ड्रॉ हो गया है.
अश्विन ने भी भारतीय एथलीटों को दी बधाई
इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम में शामिल दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले सभी भारतीय एथलीटों को बधाई दी है. उन्होंने ट्विटर पर अपने पोस्ट में लिखा, टोक्यो ओलंपिक में मेडल जीत देश का नाम रोशन करने वाले सभी एथलीट को बधाई. साथ ही इन खेलों में शामिल अन्य सभी एथलीट को शुभकामनाएं, जिन्होंने जी जान से इन खेलों में हिस्सा लिया. हमें आप सब पर गर्व है.
बता दें कि, भारत के लिए ये अब तक का उनका सर्वश्रेष्ठ ओलंपिक रहा है. नीरज चोपड़ा ने ट्रैक एंड फील्ड में देश के लिए पहला गोल्ड मेडल जीत इतिहास रच दिया. मीराबाई चानू ने भारोत्तोलन के 49 किलोग्राम वर्ग में और रवि दहिया ने कुश्ती में सिल्वर मेडल जीता. इसके अलावा बैडमिंटन में पीवी सिंधु, कुश्ती में बजरंग पूनिया, बॉक्सिंग में लवलीना बोरगोहेन और भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने देश के लिए ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किए.

पिछला लेखवुहान में फिर सामने आ रहे हैं कोविड के मामले
अगला लेखइस साल शादी कर सकते हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here