होम मनोरंजन शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुई रानी मुखर्जी

शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुई रानी मुखर्जी

63
0

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की शूटिंग शुरू करेंगी. ‘मेरे डैड की मारुति’ फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाली आशिमा छिब्बर रानी की इस फिल्म का निर्देशन करेंगी. फिल्म की कहानी एक मां की एक देश खिलाफ संघर्ष पर आधारित है.
सूत्रों के मुताबिक 43 वर्षीय अभिनेत्री फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में विदेश रवाना हो चुकी हैं. रानी आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई एक्शन ड्रामा फिल्म ‘मर्दानी2’ में दिखाईं दी थीं. सूत्रों के मुताबिक रानी आने वाले कुछ दिनों में ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसके लिए वह करीब एक महीने से अधिक समय के लिए देश से बाहर रहेंगी.
सूत्रों ने बताया कि रानी ने ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ में अपने किरदार के लिए बहुत तैयारी की है. फिल्म की कहानी नार्वे में 2011 में भारतीय मूल के दंपति के साथ हुई सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें नार्वे के अधिकारी दंपति के बच्चों को उनसे अलग कर देते हैं.
उन्होंने इस फ़िल्म के लिए जबरदस्त तैयारी की है जिसका खुलासा समय आने पर होगा. इस फ़िल्म में रानी मुखर्जी के शानदार परफॉर्मेंस की उम्मीद की जा सकती है, क्योंकि ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ उनके लिए पूरी तरह से ऑथर-बैक्ड रोल है. रानी इस शूट के लिए एक महीने से ज्यादा समय तक देश से बाहर रहेंगी.’
सूत्र ने आगे कहा, ‘वह इस प्रोजेक्ट के शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं, जो उनके दिल के बेहद करीब है.’ याद दिला दें कि फिल्म के अनाउंसमेंट के मौके पर रानी ने कहा था, ”मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ सही मायने में ह्यूमन रिज़िलीएन्स की कहानी है, और यह फ़िल्म सभी माताओं को समर्पित है.’

पिछला लेख‘द कपिल शर्मा शो’ नए सीजन की शूटिंग शुरू
अगला लेखपॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा के ऑन लाईन आवेदन 15 तक

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here