होम मनोरंजन विक्की कौशल और सारा अली खान रोमांटिक-कॉमेडी में आएंगे नजर

विक्की कौशल और सारा अली खान रोमांटिक-कॉमेडी में आएंगे नजर

149
0

अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में साथ काम करने के लिए तैयार हैं, जिसका निर्देशन लक्ष्मण उटेकर करेंगे। “लुका चुप्पी” और “मिमी” के बाद निर्देशक लक्ष्मण उटेकर और फिल्म निर्माता दिनेश विजन के बीच यह तीसरा कॉन्ट्रैक्ट होगा। हालांकि, फिल्म के नाम का फिलहाल खुलासा नहीं किया है। उटेकर ने कहा, “हमारे पास रोमांटिक-कॉमेडी के लिए विक्की और सारा जैसे कलाकारो का बेहतर विकल्प है। यह फिल्म मध्य प्रदेश, शायद उज्जैन या ग्वालियर जैसे शहरों पर ऊपर आधारित है। यह मेरी पिछली फिल्मों की तरह एक छोटे शहर की प्रेम कहानी है, जिसमें मैंने एक सामाजिक संदेश दिया है।” . निर्देशक ने कहा कि वह अपनी नई परियोजना के लिए एक नई जोड़ी तलाशने के इच्छुक हैं। उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से विक्की के साथ काम करना चाहता था। वह इतने शानदार कलाकार हैं। मैं उनका प्रशंसक हूं। सारा के अंदर बहुत सारी प्रतिभा है इसलिए वह इस रोल के लिए उपयुक्त हैं, वह इसे बेहतर करेंगी।”
उन्होंने कहा, “यह एक नई जोड़ी है और ये जोड़ी आपना जादू जरूर करेंगे।” उन्होंने कहा कि वह फिल्म के लिए बाकी कलाकारों को अंतिम रूप दे रहे हैं। फिल्म शुरू की शुरुआत इस साल नवबंर में शुरू की जाएगी। निर्माताओं ने इसे 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बनाई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म “सरदार उधम सिंह” की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो अक्टूबर में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।
‘केदारनाथ’, ‘लव आज कल’ और ‘कुली नंबर 1’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी सारा अली खान अगली बार फिल्म निर्माता आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी, जिसमें धनुष और अक्षय कुमार उनके साथी कलाकार हैं।

पिछला लेखबढ़े हुए यूरिक एसिड को कम करने में मदद करेगा केला
अगला लेखधोनी ने दिलाई विश्व कप 2011 फाइनल की याद

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here