होम मनोरंजन रूमी जाफरी ने की रिया चक्रवर्ती की जमकर तारीफ

रूमी जाफरी ने की रिया चक्रवर्ती की जमकर तारीफ

113
0

फिल्म ‘चेहरे’ के निर्देशक रूमी जाफरी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ी बात कही है. रूमी ने कहा कि रिया चक्रवाती का साथ देने वाले लोगों के प्रति उनके मन में बहुत सम्मान है. उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती ने बीते एक साल में जितनी तकलीफें सही हैं, उसे महसूस करना कठिन है.
उन्होंने कहा कि यदि फिल्म पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान रिलीज होती तो शायद ज्यादा नहीं चल पाती. एक इंटरव्यू के दौरान रूमी ने रिया चक्रवर्ती के लिए कहा, उन्होंने बीते एक साल में काफी सफर किया है. मुझे नहीं लगता कि इस फिल्म उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई नुकसान होने वाला है उन्होंने कहा, लोगों ने रिया के प्रति अपना नजरिया बदला है. मुझे उम्मीद है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया के साथ जो कुछ भी हुआ उसका असर फिल्म पर नहीं पड़ेगा.
दर्शकों को पसंद आएगी रिया की एक्टिंग: रूमी
उन्होंने कहा, रिया ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और मुझे उम्मीद है कि लोगों को उनकी एक्टिंग बेहद पसंद आएगी. रूमी ने आगे कहा, रिया एक शानदार एक्ट्रेस हैं. वह एक अच्छे परिवार से आती हैं. जब आप उन्हें ‘चेहरे’ में देखेंगे तो आप लगेगा कि वह कितनी अच्छी अदाकारा हैं. फिल्म में उनका बहुत अलग रोल है. उन्होंने फिल्म में अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय किया है.

पिछला लेखभारत के खिलाफ सबसे शानदार है जो रूट का रिकॉर्ड,
अगला लेखछत्तीसगढ़ में अब तक 638.5 मि.मी. औसत वर्षा दर्ज

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here