होम छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री शामिल हुए श्रद्धांजलि सभा में

मुख्यमंत्री शामिल हुए श्रद्धांजलि सभा में

294
0

रायपुर :मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम जमगहन में स्वर्गीय चोलाल यादव के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने यादव के निधन पर शोक प्रकट करते हुए उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी। ज्ञातव्य है कि चोलाल यादव चंद्रपुर क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक रामकुमार यादव के पिता थे, आज स्वर्गीय चोलाल यादव के दशगात्र का कार्यक्रम था।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की। बघेल ने शोक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि स्वर्गीय चोलाल यादव मेहनतकश किसान थे। गरीबी के बावजूद उन्होंने अपने सुपुत्र रामकुमार यादव को समाज सेवा के संस्कार दिए और जनता ने रामकुमार को इस क्षेत्र से अपना विधायक बनाया। मंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी अपने शोक उद्गार प्रकट किए। दिवंगत आत्मा के सम्मान में मुख्यमंत्री सहित सभी लोगों ने दो मिनट का मौन धारण किया।

सक्ती के नवनिर्वाचित विधायक डॉ. चरण दास महंत, जैजैपुर क्षेत्र के विधायक केशव चन्द्रा, पूर्व मंत्री मेघाराम साहू, पूर्व विधायक सर्व चुन्नी लाल साहू, मोतीलाल देवांगन और चैनसिंह सामले सहित बड़ी संख्या में क्षेत्र के किसान, मजदूर और नागरिक तथा प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

पिछला लेखमुख्यमंत्री पहुंचे पानाबरस : स्वर्गीय मती स्वरूप कुंवर को दी विनम्र श्रद्धांजलि
अगला लेखकिसानों की समृद्धि से सभी वर्गों में आएगी खुशहाली : मुख्यमंत्री बघेल

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here