होम छत्तीसगढ़ महिला आईटीआई और आईटीआई कोरबा में प्रवेश की अंतिम तिथि आज

महिला आईटीआई और आईटीआई कोरबा में प्रवेश की अंतिम तिथि आज

516
0

कोरबा 24 अगस्त 2020

शैक्षणिक सत्र 2020-21 एवं 2020-22 के लिए जिला मुख्यालय में स्थित आई टी आई में प्रवेश के लिए आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 25 अगस्त 2020 तक हैं। प्राचार्य शासकीय औद्यौगिक प्रशिक्षण संस्था कोरबा ने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित अंतिम तिथि 25 अगस्त तक इंटरनेट के माध्यम से अपने स्तर से या किसी भी लोक सेवा केंद्र के माध्यम से आॅनलाइन आवेदन कर सकते हैं। प्राचार्य ने बताया कि अभ्यर्थीयों को विभाग की वेबसाइट cgiti.cgstate.gov.in     पर जाकर केवल ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करना होगा। कोरबा आईटीआई मे एनसीवीटी एवं एससीवीटी से मान्यता प्राप्त विद्युतकार, फिटर, वेल्डर, डीजल मेकेनिक, कोपा एवं कंप्यूटर हार्डवेयर जैसे कोर्स संचालित हैं।

इसी प्रकार महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान कोरबा में संचालित विभिन्न कोर्सों में शैक्षणिक सत्र 2020-21 में प्रवेश के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 अगस्त तक निर्धारित किया गया है। अधीक्षक महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान कोरबा ने बताया कि महिला आईटीआई कोरबा में महिलाओं के लिए संचालित 20 विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आवेदन मंगाया गया है, जिसकी अंतिम तिथि 25 अगस्त तक है। अधीक्षक ने बताया कि इच्छुक महिला अभ्यर्थी व्यवसाय कम्प्युटर आॅपरेटर एण्ड प्रोग्रामिंग असिस्टेंट 24$24, हिंदी स्टेनोग्राफी 24$24 एवं कटिंग टेलरिंग जैसे विभिन्न कोर्सों में प्रशिक्षण के लिए आवेदन कर सकते हैं।

पिछला लेख​​​​​​​ICICI बैंक ने कोविड अस्पतालों को दिए 100 ऑटोमेटिक सेनिटाइजर डिस्पेंसर : स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव को बैंक के अधिकारियों ने सौंपे डिस्पेंसर
अगला लेख​​​​​​​महासमुंद जिले को मिली दो और 108 एम्बुलेन्स, विधायक ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here