होम ज्योतिष सिंह राशि वालों पर ग्रहों के राजा सूर्य की बरसने वाली है...

सिंह राशि वालों पर ग्रहों के राजा सूर्य की बरसने वाली है विशेष कृपा

83
0

सिंह राशि में सूर्य का प्रवेश होने जा रहा है. कुछ ही घंटों में सूर्य देव सिंह राशि में आ जाएंगे. सूर्य, सिंह राशि के स्वामी हैं. यानि कि सूर्य अपने ही घर में आ रहे हैं. कोई भी ग्रह जब अपनी ही राशि या घर में आता है तो वो अत्यंत शुभ फल प्रदान करता है. सिंह राशि में सूर्य का गोचर, सिंह राशि वालों के लिए विशेष फलदायी होने जा रहा है, लेकिन फिर भी कुछ बातें हैं, जिनका ध्यान रखना सिंह राशि वालों के लिए बहुत ही जरूरी है.
सूर्य का गोचर 2021
पंचांग के अनुसार 17 अगस्त 2021, मंगलवार को श्रावण मास की शुक्ल पक्ष की दशमी की तिथि में रात्रि 01 बजकर 05 मिनट पर सूर्य का सिंह राशि में गोचर होगा. सूर्य के इस राशि परिवर्तन को सिंह संक्रांति भी कहा जाता है. सूर्य जब एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं तो इस प्रक्रिया को संक्रांति कहा जाता है. इस दिन दान और स्नान का विशेष महत्व बताया गया है.
सिंह राशि वाले इन बातों का ध्यान रखें
सिंह राशि में सूर्य का प्रवेश हो रहा है. जिस कारण इस गोचर का सबसे अधिक प्रभाव सिंह राशि वाले जातकों पर ही देखने को मिलेगा. सूर्य का गोचर मेष से मीन राशि तक के जातकों को भी प्रभावित करेगा. सूर्य के इस गोचर का पूर्ण लाभ प्राप्त करने के लिए कुछ बातों का विशेष ध्यान रखनें की जरूरत है-
बॉस, वरिष्ठ पदों पर आसीन लोगों का सम्मान करें.
पिता की सेवा करें, उनको प्रसन्न रखनें की कोशिश करें.
सूर्य देव को नित्य जल चढ़ाएं.
दान आदि का कार्य करते रहें.
अहंकार से दूर रहें.
स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें.
राशिफल
सूर्य का गोचर सिंह वालों को विशेष लाभ प्रदान करने वाला है. इस दौरान जॉब, आफिस और व्यापार में अच्छा लाभ देखने को मिल सकता है. मान सम्मान में वृद्धि होगी और आपके कार्यों की सराहना भी होगी. इसके साथ ही मेष, मिथुन, तुला, धनु और मीन राशि वालों को भी बेहतर फल प्राप्त होंगे.

पिछला लेखमहाविद्यालयों में प्रवेश के लिए आयु-सीमा का बंधन समाप्त
अगला लेखकौन सी ब्रेड खरीदें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here