Home Uncategorized कल से अगले 10 दिनों तक, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ में नहीं...

कल से अगले 10 दिनों तक, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ में नहीं रहेंगे मौजूद, पढ़िए क्या है शेड्यूल

31
0

रायपुर. देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव आयोग ने तारीखों की घोषणा कर दी है। कांग्रेस पार्टी आलाकमान ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को स्टार प्रचारकों में शामिल किया है, वहीं असम में प्रचार की कमान भी दी है। चुनावी तारीखों के नजदीक आते ही एक बार फिर सियासी खलबली मच गई है और प्रचार अभियान तेज होने लगा है।

पार्टी के निर्देश पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 12 मार्च से असम दौरे पर रहेंगे। वे 10 दिनों तक असम में प्रचार-प्रसार करेंगे। असम के प्रभारी सचिव विकास उपाध्याय ने ये जानकारी दी है। असम की सभाओं में सीएम भूपेश बघेल प्रदेश सरकार की कई महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे में जानकारी देंगे। आपको बता दें इससे पहले कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में सीएम बघेल की सभा में 8 लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटी थी। कांग्रेस के नेताओं ने बघेल की सभा में जुटी इस भीड़ को ऐतिहासिक बताया था।

गौरतलब है कि कांग्रेस असम का चुनाव जीतने के लिए ‘छत्तीसगढ़ मॉडल’ पर काम कर रही है। ‘छत्तीसगढ़ मॉडल’ कांग्रेस का चुनावी बूथ मैनेजमेंट है और इसी के दम पर कांग्रेस छत्तीसगढ़ में जीती थी। बघेल के द्वारा चुने हुए कांग्रेस नेताओं की एक टीम है जो असम में चुनावी तैयारियों को संभाल रही है। छत्तीसगढ़ में डाॅ. रमन की हैट्रिक पारी के बाद भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करने में मुख्यमंत्री भूपेश की महत्वपूर्ण भूमिका रही। उनकी रणनीति के चलते ही डाॅ. रमन सिंह के साथ भाजपा को बुरी तरह से मुंह की खानी पड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here