Home मुख्य समाचार पश्चिम बंगाल: चुनाव प्रचार के बीच, 200 क्रूड बम बरामद, कहां होना...

पश्चिम बंगाल: चुनाव प्रचार के बीच, 200 क्रूड बम बरामद, कहां होना था इस्तेमाल, पुलिस लगा रही पता

34
0

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीक हैं. प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों का प्रचार अभियान जोरों पर है, इसके चलते राज्य बड़े-बड़े नेताओं का जमावाड़ा लगा हुआ है.इस बीच पुलिस ने दक्षिण 24 परगना जिले के भांगर इलाके से करीब 200 क्रूड बम को बरामद किए हैं।चुनाव से पहले बम बरामदगी की यह बहुत बड़ी खेप है.काशीपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर बम का इस्तेमाल कहां होना था?

पिछले हफ्ते शुक्रवार को ही दक्षिण 24 परगना में क्रूड बम विस्फोट हुआ था, जिसकी चपेट में आने से एक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता की मौत हो गई थी, जबकि पांच कार्यकर्ता घायल हो गए थे.इनमें से दो की हालत बेहद गंभीर होने के चलते उन्हें कोलकाता के राजकीय अस्पताल में रेफर किया गया था।

पश्चिम बंगाल पुलिस का दावा था कि विस्फोट होने पर घायल भाजपा कार्यकर्ता क्रूड बम बना रहे थे.घायल भाजपा कार्यकर्ताओं की पहचान शोवन देबनाथ, विक्रम शील, अर्पण देबनाथ, स्वपन कुराली और महादेव नाइक के रूप में की गई थी.हालांकि, घायलों में से एक ने दावा किया कि वे शुक्रवार शाम भोजन कर रहे थे, तभी उन पर क्रूड बम फेंके गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here