Home मुख्य समाचार 15 मार्च से चुनावी रैलियां करेंगी ममता बनर्जी, कल मिली थी अस्पताल...

15 मार्च से चुनावी रैलियां करेंगी ममता बनर्जी, कल मिली थी अस्पताल से छुट्टी

175
0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दोबारा चुनाव प्रचार-प्रसार में उतरेंगी। 15 मार्च से ममता अपनी चुनावी रैलियां करेंगी। इधर बंगाल में भाजपा उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा के लिए चुनाव समिति की बैठक जारी है। यह बैठक जेपी नड्डा के आवास पर हो रही है, इसमें अमित शाह, जितेंद्र सिंह, सुवेंदु अधिकारी, दिलीप घोष समेत कई नेता शामिल हुए हैं। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा टीएमसी में शामिल होने के लिए पार्टी के दफ्तर पहुंच गए हैं और मोदी सरकार को घेरने के लिए किसान नेता राकेश टिकैत नंदीग्राम और कोलकाता में रैली करने जा रहे हैं।

15 मार्च से दोबारा चुनावी मैदान में उतरेंगी ममता
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार से दोबारा चुनाव प्रचार-प्रसार करेंगी। बता दें कि शुक्रवार को ममता बनर्जी को अस्पताल से छुट्टी मिली थी और आज उनकी चुनावी रैलियों को शेड्यूल जारी हो गया है। पार्टी के सूत्रों के मुताबिक, 15 मार्च को ममता बनर्जी पुरुलिय में रैली करेंगी। इसके बाद 16 मार्च को बांकुड़ा में ममता बनर्जी की रैली का आयोजन किया गया है।

हमारी सरकार बनेगी तो तेल करेंगे सस्ता – डीएमके सांसद
तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए डीएमके ने अपना चुनावी घोषणापत्र जारी कर दिया है। इस घोषणापत्र में एमके स्टालिन ने पेट्रोल और डीजल को पांच रुपये और चार रुपये सस्ता करने का वादा किया है। इस पर डीएमके सांसद, टी सिवा का कहना है कि आज के दौर में पेट्रोल-डीजल की कीमत लोगों पर बोझ है। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारें एक्साइज ड्यूटी और सेस बढ़ा रही हैं। जब हम सत्ता में आएंगे तो तेल की कीमतों को कम करेंगे।

Previous articleIndian Railway surpasses last year cumulative freight loading way before the year end
Next articleकोरोना का कहर: 24 घंटे में 24 हजार से ज्यादा मामले, देश में फिर बीते साल जैसे हालात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here