Home मुख्य समाचार झोपड़पट्टी में रहने वाले उदय सिंह ने जीता देश का दिल, परफॉर्मेंस...

झोपड़पट्टी में रहने वाले उदय सिंह ने जीता देश का दिल, परफॉर्मेंस देखने के लिए बस्तीवालों ने किया ये खास जुगाड़

44
0

फेमस वीडियो एप टिकटॉक पर अपनी डांस वीडियो अपलोड करने वाले उदय सिंह आज घर-घर में अपनी पहचान बना चुके हैं. उदय सिंह ने हाल ही में कलर्स टीवी पर आने वाले डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने -3 में हिस्सा लिया है. जहां उन्होंने अपने डांस से सभी को दीवाना बना दिया है. वहीं उदय की बस्तीवालों ने उनकी परर्फोमेंस देखने के लिए पैसे जमा किए और फिर मिलकर बड़े पर्दे पर उनका डांस देखा.

मध्यप्रदेश के छोटे से गांव के रहने वाले हैं उदय

बता दें कि उदय सिंह मध्यप्रदेश के छोटे से गांव नीमच के रहने वाले हैं. वो बिल्कुल गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं. लेकिन डांस की दीवानगी उन्हें बचपन से थी. घर में पैसे ना होने की वजह से उन्होंने डांस के वीडियोज देखकर ही डांस सीखा है. इसके बाद उन्होंने धीरे-धीरे अपने डांस के वीडियो फेमस ऐप टिकटॉक पर अपलोड करने शुरू किए.जहां लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया.

लोगों के प्यार ने पहुंचाया डांस दीवाने तक

टिकटॉक पर बेशुमार प्यार मिलने के बाद उदय ने डांस दीवाने में हिस्सा लेने का मन बनया और मुंबई पहुंच गए. उनके बेहतरीन डांस ने जजों के दिल को भी छू लिया. और उनकी काफी तारीफ भी हुई. वहीं बस्तीवालों के दिल में अपने लिए इतना प्यार देखने के बाद उदय भी स्टेज पर काफी भावुक हो गए और उन सभी को धन्यवाद दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here