Home मुख्य समाचार नामांकन दाखिल करने से पहले शिव मंदिर पहुंचीं ममता बनर्जी, अधीर बोले-...

नामांकन दाखिल करने से पहले शिव मंदिर पहुंचीं ममता बनर्जी, अधीर बोले- भाजपा से डर गईं दीदी

52
0

पश्चिम बंगाल. बुधवार का दिन पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए बेहद अहम दिन होने वाला है। आज के दिन राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगी और उसके बाद शिव मंदिर के दर्शन कर वहां पूजा-अर्चना करेंगी। इसके अलावा ममता बनर्जी का नंदीग्राम में पैदल मार्च का भी आयोजन है।

लाइव अपडेट
12:46 PM, 10-Mar-2021

नंदीग्राम के शिव मंदिर पहुंचीं ममता बनर्जी

नामांकन भरने से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शिव मंदिर पहुंच चुकी हैं। ममता बनर्जी ने मंदिर के परिसर में पहुंचने से पहले पैदल मार्च किया। ममता बनर्जी के पैदल मार्च में कार्यकर्ताओं ने खेला होवे का नारा लगाया। नामांकन से पहले ममता बनर्जी ने शिव भगवान की पूजा-अर्चना की और जलाभिषेक भी किया।

12:29 PM, 10-Mar-2021

ममता बनर्जी पर बरसे गिरिराज सिंह

पश्चिम बंगाल के चुनावों की तारीखों का एलान हो चुका है और 27 मार्च को पहले चरण का चुनाव होना है। चुनाव से पहले भाजपा लगातार टीएमसी पर निशाना साध रही है और ममता बनर्जी को घेर रही है। इसी सिलसिले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि बंगाल में रोहिंग्या के साथ-साथ ममता बनर्जी पर परेशान हैं। उन्होंने आगे कहा कि अब ममता बनर्जी को समझ नहीं आ रहा है कि वो मंदिर जाएं या मस्जिद।

12:19 PM, 10-Mar-2021

भाजपा से डर गईं ममता बनर्जी – अधीर रंजन चौधरी

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले सभी राजनैतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। चाहे कांग्रेस हो या टीएमसी या भाजपा, सभी पार्टियों के नेता एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप का खेल खेल रहे हैं। इधर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो भाजपा से डर गई हैं। ममता बनर्जी को पहली बार खुद को ब्राह्मण साबित करना पड़ रहा है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ममता बनर्जी पहले कहा करती थीं कि वो मुसलमानों की हिफाजत करती हैं लेकिन अब उनका व्यवहार बदल गया है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि वो आजकल चंडी पाठ कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि बंगाल चुनाव में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी प्रचार करेंगे।

12:03 PM, 10-Mar-2021

सीपीआई (एम) ने 83 उम्मीदवारों की सूची जारी की

केरल विधानसभा चुनाव के लिए सीपीआई(एम) ने अपने 83 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन धर्मदाम से चुनाव लड़ेंगे। इसके अलावा केके शैलजा मट्टानूर और के टी जलील थावानूर से चुनाव लड़ेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here