Home मुख्य समाचार IPL 2021: ऋषभ पंत का बल्‍ला उगलेगा आग, दिल्‍ली कैपिटल्‍स मचाएगी धाक,...

IPL 2021: ऋषभ पंत का बल्‍ला उगलेगा आग, दिल्‍ली कैपिटल्‍स मचाएगी धाक, पूरा शेड्यूल यहां देखें

85
0

नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स ने जबसे कप्तानी की जिम्मेदारी श्रेयस अय्यर को दी है, टीम के प्रदर्शन में काफी सुधार आया है. साल 2019 में टीम लंबे समय बाद प्लेऑफ में पहुंची और वहीं पिछले सीजन में उसने फाइनल में जगह बनाई थी. हालांकि मुंबई इंडियंस की टीम ने उन्हें मात देकर पांचवीं बार खिताब जीता था. टीम के लिए अच्छी खबर यह है कि टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत शानदार फॉम में हैं जो पिछले सीजन में संघर्ष करते दिखे थे. बीसीसीआई ने इस साल के आईपीएल का शेड्यूल जारी किया है जिसके मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स अपने सफर की शुरुआत 10 अप्रैल को शुरू करेगी.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपना पहला मुकाबला 10 अप्रैल को खेलेगी जिसमें उसका सामना तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. यह मैच मुंबई में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले ऋषभ पंत, बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल और ऑफ स्पिनर आर अश्विन दिल्ली में ही हैं. इसके अलावा शिखर धवन और पृथ्वी शॉ भी टीम के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं.

दिल्ली की टीम 8 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और फिर 23 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ डबल हेडर वाले दिन खेलेगी. ये दोनों मैच दोपहर 3.30 बजे से खेले जाएंगे.

दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम

अक्षर पटेल (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, ललित यादव, आवेश खान, प्रवीन दुबे, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया, मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, क्रिस वोक्स, स्टीव स्मिथ, उमेश यादव, रिपल पटेल, विष्णु विनोद, लुकमान हुसैन मैरीवाला, एम सिद्धार्थ, टॉम करन, सैम बिलिंग्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here