Home छत्तीसगढ़ महिला ने अपने शिक्षक पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ लगाया ये...

महिला ने अपने शिक्षक पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ लगाया ये गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला

104
0

छत्तीसगढ़. महिला ने अपने शिक्षक पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है. उन्होंने आरोप लगाया कि मेरे पति का एक युवती के साथ प्रेम संबंध है. दोनों को मड़ई मेला में रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद मेरे से मारपीट की. जान से मारने की धमकी दी गई. इस शिकायत के बाद पुलिस ने बुजुर्ग शिक्षक और उसकी प्रेमिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है.

महिला ने पुलिस को बताया कि करीबन 30 वर्ष पूर्व बिहारी लाल खरे से मेरा विवाह हुआ था. विवाह के बाद से मेरे पति का आय दिन बाहर किसी न किसी महिला से अवैध संबंध रहा है, जिससे मेरे व मेरे पति के बीच आये दिन इसी बात को लेकर विवाद होते रहता है. मेरे पति का वर्तमान में एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. 11 फरवरी को ग्राम पुसावड मंडई मेला का कार्यक्रम था, जहां देखी कि मेरा पति बिहारी लाल एवं कुमारी भारती रावटे के साथ आपस में बात कर रहे थे व मुझे देखकर अनदेखा कर रहे थे.

मैने भारती रावटे को वहां जाकर बोली की तुम मेरे पति से क्यों बातचीत करती हो, तुम्हारा इनसे क्या संबंध है. तुम्हारे कारण मेरे पति से आये दिन विवाद होता है. तुम्हारे कारण हमारा परिवार टूट रहा है. ऐसा कहते ही दोनों जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किया. इसलिए दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति और उसकी प्रेमिका पर धारा 294, 323, 34, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Previous articleSteps Taken by Government to Deal with Casteism and Communalism
Next articleमनसुख हिरेन की संदिग्ध मौत मामला : एनआईए ने जुटाए अहम सबूत, सचिन वाझे को क्राइम ब्रांच से हटाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here