Home छत्तीसगढ़ जांजगीर चांपा: ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से तीन मजदूरों की मौत

जांजगीर चांपा: ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से तीन मजदूरों की मौत

24
0

जांजगीर—चांपा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में ट्रैक्टर—ट्रॉली के तालाब में पलटने से उसमें सवार तीन मजदूरों की मौत हो गई. जाजगीर—चांपा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि जिले के हसौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुझियाबोड़ गांव के पास ट्रैक्टर—ट्रॉली के तालाब में पलटने से उसमें सवार किशन चौहान (20 वर्ष), लखन लहरे (25 वर्ष) और सहसराम ओगरे (30 वर्ष) की मृत्यु हो गई.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जैजैपुर क्षेत्र के निवासी तीनों युवक मजदूरी करते थे. बुधवार सुबह वे एक ट्रैक्टर—ट्रॉली में सवार होकर सोन नदी में रेत खनन के लिए जा रहे थे. उन्होंने बताया कि इस दौरान ट्रैक्टर चालक के साथ 15 वर्षीय एक लड़का भी बैठा था. ट्रैक्टर जब गुझियाबोड़ के करीब पहुंचा तब वह अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब घटना की जानकारी वहां अन्य ग्रामीणों को मिली तब वे वहां पहुंचे लेकिन तब तक मजदूरों की मौत हो चुकी थी. वहीं घटना के दौरान वाहन चालक और उसके साथ बैठे लड़के ने कूदकर अपनी जान बचाई. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here