Home छत्तीसगढ़ गरियाबंद: शादी में फोटो खींचने से मना करने पर युवकों ने दुल्हन...

गरियाबंद: शादी में फोटो खींचने से मना करने पर युवकों ने दुल्हन के चाचा की हत्या की

177
0

गरियाबंद. जिले में विवाह के दौरान महिलाओं की फोटो खींचने से मना करने पर युवकों ने दुल्हन के चाचा की चाकू मारकर कथित रूप से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

गरियाबंद जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के मैनपुर थाना क्षेत्र के जाड़ापदर गांव में मंगलवार—बुधवार की रात उदल राठौर (50) की हत्या के आरोप में पुलिस ने चार युवकों मिक्षीत सिन्हा (19), सूरज सिन्हा (18), चुनेश कुमार सिन्हा (19) और तोकेश्वर उर्फ छोटू नागेश (18) को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि जाड़ापदर गांव में युवती की शादी समारोह के दौरान महिलाएं और युवतियां नृत्य कर रही थी. इस दौरान गांव के चार युवकों ने उनकी फोटो खींचनी और वीडियो बनाना शुरू कर दिया. जब दुल्हन के चाचा उदल ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो वह नाराज हो गए विवाद करने लगे.

उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद युवक उदल को कुछ दूरी पर लेकर गए और उसपर चाकू से कई वार किया. पुलिस ने बताया कि जब घटना की जानकारी परिवार के अन्य लोगों की मिली तब उन्होंने उदल को अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह परिजनों से घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया. मामले की जांच की जा रही है.

Previous articleदेशी स्टाइल में दो लड़कों ने गाया महादेव का गीत, PM ने की जमकर तारीफ, देखें Video
Next articleराम भक्त केजरीवाल सरकार : दिल्ली के बुजुर्गों को मुफ्त कराएगी अयोध्या की यात्रा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here