Home छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे बठेना, मृतकों को दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे बठेना, मृतकों को दी श्रद्धांजलि

107
0

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्ग जिले के बठेना गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की मृत्यु के मामले में परिजनों को पांच लाख रुपए की सहायता देने का निर्देश दिया है.

राज्य के जनसंपर्क विभाग ने बृहस्पतिवार को विज्ञप्ति जारी कर बताया कि मुख्यमंत्री बघेल आज दुर्ग जिले के पाटन विकासखण्ड के बठेना गांव पहुंचे. उन्होंने गायकवाड़ परिवार के परिवारजनों से मिलकर उनके प्रति संवेदना व्यक्त की तथा घटना में मृतक सदस्यों को श्रद्धांजलि अर्पित की. बठेना के गायकवाड़ परिवार के पांच सदस्यों की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई थी.

विज्ञप्ति में बताया गया है कि मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार के परिजनों को पांच लाख रुपए की सहायता देने का निर्देश दिया है. बघेल ने पुलिस अधिकारियों को घटना की सघन जांच का निर्देश भी दिया है. दुर्ग जिले के बठेना गांव में इस महीने की छह तारीख को पुलिस ने एक ही परिवार के पांच लोगों राम बृज गायकवाड़ (52), उसकी पत्नी जानकी बाई (47), पुत्र संजू (24), पुत्री ज्योति (21) और पुत्री दुर्गा (28) का शव बरामद किया था.

पुलिस के मुताबिक राम बृज और उनके पुत्र का शव फांसी पर लटका हुआ था. जबकि तीन महिलाओं का कंकाल बरामद किया गया था. महिलाओं के शवों को पुआल में जला दिया गया था.

Previous articleमुख्यमंत्री ने प्रजापिता ब्रम्हाकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की मुख्य प्रशासिका के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया
Next articleजम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here